Ultimate Solution Hub

लखनऊ में 4 सबसे अच्छे सरकार

लखनवी कबाब बिरयानी के 'ज़ायके' पर क्यों मंडरा रहा ख़तरा. लखनऊ में जैसे ही. योगी सरकार ने ग्रेटर नोएडा की अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी अन्नपूर्णा गर्ग को यूपी शासन के नियुक्ति एवं कार्मिक विभाग का विशेष सचिव बनाया गया है.

पीएम मोदी ने कहा, 'आप लंबे समय से भारत के अच्छे मित्र रहे हैं. भारत और पोलैंड की मित्रता को मजबूत करने में आपका बहुत बड़ा योगदान है. आज का दिन भारत और. नरेंद्र मोदी की ये नई सरकार गठबंधन सहयोगियों पर टिकी है, जिसे सदन में. पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल. मोदी सरकार 3.0 का गठन हो चुका है। लगातार तीसरी बार नरेंद्र मोदी ने पीएम पद की शपथ ली। मोदी के साथ 72 मंत्रियों ने भी पद और गोपनीयता की शपथ ली। इसमें कैबिनेट.

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल. मोदी सरकार 3.0 का गठन हो चुका है। लगातार तीसरी बार नरेंद्र मोदी ने पीएम पद की शपथ ली। मोदी के साथ 72 मंत्रियों ने भी पद और गोपनीयता की शपथ ली। इसमें कैबिनेट. अंतिम आधिकारिक आँकड़ों के अनुसार, 2017 18 में बेरोज़गारी बीते 45 सालों में सबसे. उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने विदेशी भाषाओं की ट्रेनिंग को लेकर अनूठी पहल की है. इसके तहत कानपुर, बनारस और लखनऊ सहित 9 जिलों में शुरुआती तौर पर युवाओं को.

अंतिम आधिकारिक आँकड़ों के अनुसार, 2017 18 में बेरोज़गारी बीते 45 सालों में सबसे. उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने विदेशी भाषाओं की ट्रेनिंग को लेकर अनूठी पहल की है. इसके तहत कानपुर, बनारस और लखनऊ सहित 9 जिलों में शुरुआती तौर पर युवाओं को.

Comments are closed.